Pages

Recommended Jobs

Search This Website

Saturday, September 10, 2022

Vivo V25 5G जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा 50MP सेल्फी और 64MP बैक कैमरा

Vivo V25 5G जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा 50MP सेल्फी और 64MP बैक कैमरा

Vivo V25 5G: वीवो ला रहा रंग बदलने वाला एक और फोन, इस बार कीमत होगी कम।




वीवो भारत में एक नया V-सीरीज स्मार्टफोन Vivo V25 5G लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने इस डिवाइस की माइक्रोसाइट अपनी आधिकारिक इंडिया वेबसाइट पर लाइव कर दी है। इस स्मार्टफोन के बैक पर भी वीवो की रंग बदलने वाले तकनीक मौजूद होगी।

कंपनी ने नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट अनाउंस नहीं की है, लेकिन इसके खास फीचर्स का खुलासा कर दिया है। इस डिवाइस की लिस्टिंग Flipkart पर भी लाइव हो गई है। वीवो इस सीरीज में पहले ही Vivo V25 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है। अब कंपनी इस लाइनअप का स्टैन्डर्ड वर्जन भारत में लॉन्च करेगी, जो 50MP सेल्फी कैमरा और 64MP बैक कैमरा सेटअप से लैस होगा। आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं।

Vivo V25 5G जल्द होगा भारत में लॉन्च

Vio V25 5G की माइक्रोसाइट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन Fluorite AG ग्लास से लैस है। इसकी मदद से डिवाइस का बैक पैनल धूप में रंग बदल सकता है। यह स्मार्टफोन काले रंग में भी उपलब्ध होगा।

फोन की लिस्टिंग के मुताबिक, Vivo V25 5G में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सामने 50MP कैमरा दिया जाएगा, जो ऑटो-फोकस फीचर के साथ आएगा। यह स्क्रीन के टॉप-सेंटर में मौजूद पंच-होल में मौजूद होगा।

इस स्मार्टफोन की बैक पर 64MP कैमरा मिलेगा, जो नाइट मोड और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) जैसे फीचर्स से लैस होगा। यह मेन कैमरा दो और कैमरा सेंसर के साथ पेयर किया जाएगा। कंपनी ने इन लेंस के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इनमें से एक अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस हो सकता है। फोन के कैमरा फीचर्स में बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट मोड भी मिलेगा।

कंपनी ने बताया है कि Vivo V25 5G स्मार्टफोन में 8GB RAM मिलेगी। इसके साथ ही इसमें 8GB एक्सटेंडेड RAM भी मिलेगी, जिसकी मदद से फोन की कुल RAM 16GB तक पहुंच जाएगी।

Vivo V25 5G स्मार्टफोन कुछ वक्त पहले दूसरे देशों में लॉन्च किया गया था। उम्मीद है कि इस डिवाइस के भारतीय मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स भी ग्लोबल वेरिएंट जैसे होंगे। बाहर लॉन्च हुए Vivo V25 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर मिलता है।

इस फोन में सामने 6.44-इंच की Full HD+ AMOLED स्क्रीन मिलेगी, जो HDR10+ और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। फोन के ग्लोबल मॉडल में 4500mAh बैटरी मिलती है, जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

1 comment:

Recommended Jobs